ब्रेकिंग न्यूज़
कई नरसंहारों का आरोपी पकड़ाया, पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में पूछताछ को मुजफ्फरपुर पुलिस मोतिहारी पहुंचीयूपी की तर्ज पर बिहार में भी शुरू हुई डायल 100 सेवा, मुख्यमंत्री नीतीश ने पुलिस को दी हिदायतमानव तस्करों के चुंगल से आजाद हुईं झारखंड की 16 लड़कियांनहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहरामसलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्मभाजपा महाकुंभः सीएम शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- वह 'फन मशीन' बन गए हैंअक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत, 2022 तक हो जाएगी 18 फीसदी की हिस्सेदारीरिलीज हुआ 'दबंग सरकार' का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी
राष्ट्रीय
महबूबा मुफ्ती ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 4:03:35 PM
महबूबा मुफ्ती ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने आज महबूबा मुफ्ती सरकार से अपना गठबंधन तोड़ दिया। इसके बाद सीएम महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज ही दिल्ली में राज्य के सभी बड़े पार्टी नेताओं के साथ बैठक की, जिसके बाद बीजेपी ने समर्थन वापस लेने का फैसला किया है। भाजपा की ओर से राज्य में गठबंधन तोडऩे की घोषणा करने के बाद मंत्रियों ने इस्तीफे दे दिए हैं। भाजपा के महासचिव और पार्टी के जम्मू-कश्मीर के प्रभारी राम माधव ने गठबंधन तोडऩे की घोषणा करते हुए कहा कि राज्य में पीडीपी के साथ आगे गठबंधन जारी रखना संभव नहीं है और इसलिए इसे तोडऩे का फैसला किया गया है।


राममाधव ने कहा कि राज्य में शांति बहाल करने तथा जम्मू-कश्मीर का तेजी से विकास करने के उद्देश्य से हमने पीडीपी के साथ गठबंधन किया था। मोदी सरकार ने राज्य में विकास के लिए काफी काम किया है। राज्य के विकास के लिए जो भी संभव था सब कुछ किया गया। उन्होंने कहा कि राज्य में आतंकवाद, हिंसा तथा अतिवाद बढ़ा है और घाटी में लोगों के मूलभूत अधिकार खतरे में पड़ गये थे। केंद्र सरकार की ओर से समर्थन के बावजूद पीडीपी ने राज्य के हालात को नियंत्रित करने के विफल हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS