ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
राज्यपाल ने की अपराध और जीरो टॉलरेन्स पर मुख्यमंत्री नीतीश की सराहना, कहा- मेरे बयान की सही तरीके से हो व्याख्या
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2018 7:33:53 PM
राज्यपाल ने की अपराध और जीरो टॉलरेन्स पर  मुख्यमंत्री नीतीश की सराहना, कहा- मेरे बयान की सही तरीके से हो व्याख्या

 पटना। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मुख्यमंत्री द्वारा अपनायी जा रही जीरो टॉलरेंस नीति की सराहना की। साथ ही पिछले दिनों एक कार्यक्रम में दिये गये अपने वक्तव्य पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मेरे बयान की सही तरीके से व्याख्या हो। पिछले चार-पांच दिनों में मेरे बयान का काफी दुरुपयोग हुआ। मेरा इरादा पैरेलल पुलिस हेडक्वार्टर खोलने का नहीं था। मालूम हो कि पिछले दिनों पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ द्वारा श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित छात्र संवाद कार्यक्रम में उन्होंने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा था कि आपके साथ यदि कहीं ज्यादती हो और सुनवाई न हो रही हो, तो आप राजभवन फोन कर सकती हैं। उक्त बातें राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को पटना स्थित ज्ञान भवन में आयोजित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के सातवें दीक्षांत समारोह में कहीं।

 
उन्होंने कहा कि हमारे पास सरकार है, जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि हमारे मुख्यमंत्री ऐसे हैं, जो अपराध और भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेन्स की नीति रखते हैं। उन्होंने कानून-व्यवस्था को सुधारा है। मैं पटना पुलिस का भी प्रशंसक हूं। अपना स्पष्टीकरण देते हुए उन्होंने कहा कि चीन में एक कहावत है, जब लोग चांद की तरफ ऊंगली उठा कर कहते हैं, वो देखो चांद, तो कुछ लोग चांद नहीं देखते हैं, ऊंगली को देखते हैं. हमारे वक्तव्य के मामले में भी ऐसा ही हुआ और लोगों ने ऊंगली देखी, चांद को नहीं देखा. मैं उस बात को आप सभी के माध्यम से स्पष्ट करना चाहता हूं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS