ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
राज्य
सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर में दर्दनाक हादसा, बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 17 की मौत, 35 घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 10:12:39 AM
सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर में दर्दनाक हादसा, बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 17 की मौत, 35 घायल

लखनऊ। आज सुबह सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गया। इस दुर्घटना में 17 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह बस जयपुर से फरूखाबाद जा रही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने के बाद पलट गई। बस के पलट जाने से उसमें सवार 17 यात्रियों की मौत हो गई तथा 35 से अधिक घायल हो गए। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे।


जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को मौनपुरी के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है और अफसरों को सभी घायलों का इलाज बेहतर तरीके से कराने के निर्देश दिए हैं। 


हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी के बाद गांव के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को हादसे की जानकारी दी। दर्दनाक हादसे की जानकारी के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। करीब 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर शवों और घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचीं। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। क्रेन की सहायता से बस को रोड से हटाया जा रहा है।


घायल यात्रियों में से 3 को सैफेई पीजीआई में भर्ती कराया गया है जबकि 14 को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से कुछ की हालत बहुत ही गंभीर है। उन्होंने कहा कि अभी प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मरने वालों में एक महिला यात्री भी शामिल है। पुलिस की टीमें राहत और बचाव के कामों में लगी है। मरने वाले यात्रियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS