ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
व्यापारी फिरौती मामले में गैंगस्टर अबू सलेम दोषी करार
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 7:43:40 PM
व्यापारी फिरौती मामले में गैंगस्टर अबू सलेम दोषी करार

नई दिल्ली। गैंगस्टर अबू सलेम को पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली के एक व्यापारी से 5 करोड़ की फिरौती मामले में दोषी करार दिया है। अदालत में व्यापारी अशोक गुप्ता ने बयान दिया था कि अप्रैल 2002 में सलेम ने उन्हें फिरौती के लिए कॉल किया था। इस दौरान उसने पांच करोड़ रुपये नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

 
5 अप्रैल 2004 को एक बार फिर गैंगस्टर अबू सलेम का फोन व्यापारी को किया गया और जल्द से जल्द फिरौती की रकम न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। सलेम समेत पांच अन्य आरोपियों पर व्यापारी अशोक गुप्ता से पांच करोड़ रुपये फिरौती के मामले में यह मुकदमा चल रहा है, इनमें से एक आरोपी सज्जनकुमार सोनी की मौत हो चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS