ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
खेल
क्वालिफायर-2 : फाइनल में पहुंचने के लिए भिड़ेगी कोलकाता और हैदराबाद
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 7:43:07 PM
क्वालिफायर-2 : फाइनल में पहुंचने के लिए भिड़ेगी कोलकाता और हैदराबाद

कोलकाता। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आईपीएल सीजन 11 का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला कल शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने के बावजूद पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना होगा। कल जो टीम जीतेगी, वह मुंबई में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल खेलेगी।

 

हैदराबाद ग्रुप स्टेज में 14 मैचों के बाद टॉप पर रहा था, लेकिन टीम को आखिरी चार मैच में हार का सामना करना पड़ा, इनमें कोलकाता के खिलाफ क्वालिफायर-1 में मिली दो विकेट की हार भी शामिल है। दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता ने पिछले लगातार चार मैच जीते हैं, इनमें क्वालिफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 25 रन की जीत भी शामिल हैं। मुंबई से मिली 102 रन की करारी हार के बाद कोलकाता ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

 

बुधवार को उसने 51 रन पर चार विकेट गंवाने के बावजूद आंद्रे रसेल के 25 गेंदों पर बनाए गए 49 रन की शानदार पारी के दम पर सात विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 25 रनों से हराकर क्वालिफायर-2 में जगह बना ली।

 

दूसरी तरफ हैदराबाद की गेंदबाजी टूर्नामेंट में बेहद शानदार रही है और उसके पास गेंदबाजी में कई सारी विविधता है। चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी कार्लोस ब्रेथवेट भी फॉर्म में लौट आए हैं, जिन्होंने पिछले में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS