ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुनंदा पुष्कर मामला: पटियाला हाउस कोर्ट में ट्रांसफर, 28 को होगी सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 5:35:28 PM
सुनंदा पुष्कर मामला: पटियाला हाउस कोर्ट में ट्रांसफर, 28 को होगी सुनवाई

नई दिल्ली। चार साल पहले दिल्ली के एक होटल में रहस्यमयी परिस्थिती में सुनंदा पुष्कर की हुई मौत का मामला पटियाला हाउस कोर्ट को ट्रांसफर कर दिया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि वहां पहले से ही एक ऐसी स्पेशल कोर्ट है जो सांसदों और विधायकों से संबंधित मामलों की सुनवाई करती है। सुनंदा की मौत के मामले की अगली सुनवाई अब 28 मई को होगी। चार साल पहले सुनंदा पुष्कर दिल्ली के एक होटल में रहस्यमयी परिस्थितियों में मरी हुई पाई गईं थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा कांग्रेस नेता शशि थरूर पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।

 

थरूर से वर्ष 2010 में विवाह करने वाली पुष्कर को दिल्ली के लीला पैलेस होटल में 17 जनवरी 2014 को रहस्यमयी हालत में मृत पाया गया था। दिल्ली पुलिस ने 3000 पन्नों के अपने चार्जशीट में आरोप लगाया है कि शशि थरूर ने अपनी बीवी सुनंदा पुष्कर के साथ काफी हिंसक व निर्दयतापूर्ण व्यवहार किया था। मामले में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने आईपीसी की धारा 498 A (पति या उसके संबंधियों द्वारा किसी महिला के साथ निर्दयतापूर्ण व्यवहार) व 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत केस दर्ज किया गया था।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS