ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद, 50 से अधिक मामलों में थी तलाशट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौतसचिन पायलट बनाए गए राजस्‍थान के उप मुख्‍यमंत्री, गहलोत होंगे सीएम'सिंबा' के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांसअब नेपाल में हुई नोटबंदी, आज से नहीं चलेंगे 200, 500 और 2000 के 'भारतीय नोट'राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लोकसभा में हंगामा, कार्यवाही 17 दिसंबर तक स्थगितबीपीएससी 64वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 16 दिसंबर को, 4.71 लाख से अधिक अभ्यार्थी होंगे शामिलपरिणय सूत्र में बंधे ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट और सोमबीर राठी
राज्य
किसान आंदोलन की आहट से उड़ी सरकार की नींद, प्रदेश में हाई अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 10:51:56 AM
किसान आंदोलन की आहट से उड़ी सरकार की नींद, प्रदेश में हाई अलर्ट

 भोपाल। प्रदेश में पिछले साल जून में हुए किसान आंदोलन ने सरकार की नींद उड़ा दी थी। मंदसौर गोलीकांड के बाद लगे आरोपों से सरकार अभी तक उभर नहीं पाई है, वहीं एक बार फिर गोलीकांड की बरसी पर किसान आंदोलन होने जा रहा है। विगत वर्ष पुलिस का इंटेलिजेंस आंदोलन को भांपने में नाकामयाब था, लेकिन इस बार समय से पहले ही पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस मुख्यालय ने किसान आंदोलन को लेकर प्रदेश भर में अलर्ट जारी कर दिया है। जिसमें करीब एक दर्जन जिले संवेदनशील माने गए है। यहां अफसरों को अतिरिक्त चौकसी बतरने के निर्देश दिए गए हैं।

 
वहीं पुलिस मुख्यालय ने सभी पुलिस कर्मचारी, अधिकारियों के अवकाश पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। किसान आंदोलन सरकार बनाने और बिगाड़ने में अहम भूमिका निभाते हैं और चुनाव के मुहाने पर हो रहे इस आंदोलन से बीजेपी का खेल बिगड़ सकता है। जिसके लिए सरकार किसानों की नाराजगी दूर करने की हर कोशिश में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS