ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान के 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बिहार में एलर्ट जारी, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में हुई सघन जांचप्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से टेलीफोन पर की बातचीतपश्चिम बंगाल में आयकर विभाग की छापेमारीओल्ड गोवा में नवीनीकृत हेलीपैड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री ने नागरिकों से स्मृति चिन्हों की नीलामी में भाग लेने का आह्वान कियाउपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगे
राष्ट्रीय
छत्तीसगढ: पुलिसकर्मियों की मौत पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 6:39:13 PM
छत्तीसगढ: पुलिसकर्मियों की मौत पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ के दंतेवाडा में बारूदी सुरंग विस्फोट में पांच पुलिसकर्मियों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। दंतेवाड़ा जिले में आज नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट से पांच पुलिस कर्मी शहीद हो गए जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

 
 गृह मंत्री ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि आज दंतेवाडा में पांच पुलिसकर्मियों के एक विस्फोट में मारे जाने की घटना दुखद है। दुख की घड़ी में हम सब दुखी परिवारों के साथ हैं और शहीदों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।
 
राज्य पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा जिले में किरन्दुल चोलनार मार्ग पर सड़क निर्माण की सुरक्षा ड्यूटी पर जा रहे जवानों के वाहन को नक्सलियों ने पुलिया के नीचे बारूदी सुरंग विस्फोट कर उड़ा दिया,जिससे उसमें सवार पांच जवान मौके पर ही शहीद हो गए जबकि दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS