ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय
यौन शोषण मामला : आसाराम के लिए जेल में लगेगी कोर्ट, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 1:37:15 PM
यौन शोषण मामला : आसाराम के लिए जेल में लगेगी कोर्ट, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

 जोधपुर। यौन शोषण के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम पर जोधपुर कोर्ट 25 अप्रैल को फैसला सुनाएगी। राज्य की शांति और सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए जेल में अदालत लगेगी और वहीं पर फैसला सुनाया जाएगा। प्रशासन ने भी पूरे जोधपुर नें सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। जोधपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

प्रशासन ने जोधपुर में स्थित आसाराम के आश्रम को भी खाली करवा दिया है। फैसला आने के बाद 30 अप्रैल तक इस आश्रम में ज्यादा लोग नहीं रूक पाएंगे। ऐसे इसलिए किया गया है ताकि राम रहीम मामले की तरह इस केस में भी हिंसा न भड़के।
 
जिस बैरक में आसाराम को रखा गया है, उसी के पास कोर्ट बनाया गया है। जज, कोर्ट के कर्मचारी, दोनों पक्षों के वकील, सुरक्षा अधिकारी सेंट्रल जेल में आएंगे। इस दौरान जेल अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। जेल के अंदर और बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए हुए हैं।
 
प्रशासन को आशंका है कि आसाराम के भक्त बड़ी संख्या में जोधपुर में जुट सकते हैं, ऐसे में उनको शहर के बाहर ही रोकने को लेकर कानून व्यवस्था बनाई गई है। शहर के होटलों, सरायों और ढाबों पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है। शहर में आने वालों की सख्ती से चैकिंग हो रही है। सोशल मीडिया पर भी आसाराम को समर्थकों के मैसेजों पर नजर रखी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS