ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सिद्धारमैया मीडिया पर भड़के, कहा- मैं हाईकमान नहीं सीएम हूं
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 5:36:00 PM
सिद्धारमैया मीडिया पर भड़के, कहा- मैं हाईकमान नहीं सीएम हूं

 नई दिल्ली। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है। सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया राज्य में किसान कल्याण के नाम पर वोट मांग रहे हैं। इसी बीच वीरवार को सीएम एक सवाल के जवाब पर भड़क गए। सिद्दारामैया के बादामी सीट से भी उम्मीदवार बनने संबंधी सवाल पर नाराजगी जाहिर करने से यह तो स्पष्ट हो ही गया है कि उनके दो सीटों से चुनाव लडऩे की संभावनायें अभी समाप्त नहीं हुई हैं। 

दरअसल सीएम से जब एक संवाददाता ने पूछा कि क्या वह बादामी सीट से भी चुनाव लड़ेंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं बादामी सीट से चुनाव लड़ूंगा या नहीं यह मेरी पार्टी की समस्या है। यह मीडिया की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान फैसला करेगा कि मैं बादामी सीट से चुनाव लड़ूंगा या नहीं। मैं हाई कमान नहीं हूं लेकिन कर्नाटक का मुख्यमंत्री हूं। बता दें कि जगालुर सीट से राजेश को टिकट दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अन्य सीटों से उम्मीदवारों का चयन करेंगे। वह 24 अप्रैल से राज्यव्यापी चुनाव अभियान शुरू करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS