राष्ट्रीय
जयपुर एयरपोर्ट पर जिग्नेश मेवाणी को ​लिया हिरासत में, ट्वीट कर दी जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2018 8:30:05 PM
जयपुर एयरपोर्ट पर जिग्नेश मेवाणी को ​लिया हिरासत में, ट्वीट कर दी जानकारी

 नई दिल्ली। राजस्थान पुलिस ने रविवार को गुजरात के वडगांम से विधायक जिग्नेश मेवाणी को जयपुर के अंतर्राष्टीय हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया। दरअसल मेवाणी नागौर के मेरटा सिटी में एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे जहां पर धारा 144 लागू कर दी गई है। उन्हें जयपुर शहर में भी घूमने से रोक दिया गया। 

पुलिस उपायुक्त कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मेवाणी आज नागौर के मेड़ता रोड में राज्य स्तरीय डा. भीमराव अम्बेडकर जयंती समारोह में जाने वाले थे लेकिन नागौर जिला प्रशासन ने उनके प्रवेश पर रोक लगा दी थी, इसलिये उन्हें जयपुर के हवाई अड्डे पर रोका गया। विधायक को ना तो हिरासत में लिया गया है और न हीं गिरफ्तार किया गया है।   

हवाई अड्डे पर रोके जाने के बाद मेवाणी ने ट्वीट के जरिये बताया कि मेरे जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचने के तुरंत बाद कुछ पुलिसर्किमयों ने एक पत्र पर हस्ताक्षर करवाये जिसमें नागौर जिला प्रशासन द्वारा मेरे प्रवेश को प्रतिबंधित किया गया था। मैं वंहा भारतीय संविधान और बाबा साहब अंबेडकर के बारे में बातचीत करने जा रहा था। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि पुलिस ने बताया कि मैं अब जयपुर के आसपास भी नहीं घूम सकता हूं । वापस अहमदाबाद जाने के लिये ये लोग मुझ पर दबाव बना रहे हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS