ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
इराक में मारे गए भारतीयों को बचाने की काफी कोश‍िश की थी : प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 7:42:11 PM
इराक में मारे गए भारतीयों को बचाने की काफी कोश‍िश की थी : प्रधानमंत्री मोदी

 नई दिल्ली। इराक में बंधक बनाए गए 39 भारतीयों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि एमईए ने भारतीयों को बचाने की काफी कोश‍िश की थी।

मृतकों के परिवार के साथ सभी भारतीय एकजुट होकर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि सरकार विदेश में भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये‘पूरी तरह’ प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक ट्वीट कर लिखा कि प्रत्येक भारतीय उन लोगों के साथ दुख में शामिल है जिन्होंने मोसुल में अपने प्रियजन को खो दिया। हम शोक संतप्त परिवार के साथ एकजुट हैं और मोसुल में भारतीयों के प्रति अपना सम्मान प्रकट करते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS