ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केजरीवाल को अभी और लोगों से मांगनी पड़ सकती है माफी
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 4:04:22 PM
केजरीवाल को अभी और लोगों से मांगनी पड़ सकती है माफी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल व उनके बेटे अमित सिब्बल से भी माफी मांग ली है। मफलरमैन के नाम से मशहूर हुए केजरीवाल अब माफीमैन हो गए हैं। अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हुई हैं कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली से अरविंद केजरीवाल कब माफी मांगेंगे। हालांकि सूत्रों की माने तो जेतली केजरीवाल को माफ करने के मूड में नहीं है। जानकारी अनुसार जेतली केजरीवाल पर किए गए मानहानी का केस वापस नहीं लेंगे। 

 
सोशल मीडिया पर विरोधी दलों के नेताओं से लेकर समर्थक तक केजरीवाल की नई रणनीति पर हमला बोल रहे हैं। इससे पहले वे पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और हरियाणा के नेता अवतार सिंह भड़ाना से माफी मांग चुके हैं। वहीं अब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कह रहे हैं कि वे किसी अहम (इगो) में रुचि नहीं रखते हैं। कानूनी पचड़े में समय नहीं खराब करना चाहते, बल्कि लोगों की सेवा करना चाहते हैं। विधानसभा परिसर में डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कोई हमारी टिप्पणी से आहत होता है, तो माफी मांग लेंगे। हम इसे अहं का टकराव नहीं बनाएंगे। लोगों के लिए काम करने आए हैं। हमारे पास कोर्ट कचहरी जाने का वक्त नहीं है। हमने खुद के लिए समय निकाला है, ताकि लोगों के लिए लड़ सकें। 
 
बता दें कि आप नेताओं ने एक टेलीकॉम कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इससे पहले केजरीवाल पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया और हरियाणा के नेता अवतार सिंह  भड़ाना से माफी मांग चुके हैं। मजीठिया से माफी को लेकर पंजाब की इकाई में कई विधायक केजरीवाल के निर्णय से नाराज भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS