ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दूसरी बार राष्ट्रपति बनने पर मोदी ने शी को बधाई
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 3:34:28 PM
दूसरी बार राष्ट्रपति बनने पर मोदी ने शी को बधाई

बीजिंग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनफिंग को दूसरी बार राष्ट्रपति बनने की बधाई देते हुए कहा है कि वह चीन-भारत संबंधों को विस्तार देने के लिए उनके साथ काम करने को उत्सुक हैं। पिछले सप्ताह चीनी संसद नेशनल पीपल्स कांग्रेस ने शी को आजीवन राष्ट्रपति बनाये रखने का रास्ता साफ करते हुए एक कानूनी संशोधन पारित किया था।

 

 मोदी ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो के अपने अकाउंट पर पोस्ट किए गए संदेश में कहा, प्रिय राष्ट्रपति शी चिनफिंग आपको दोबारा चीन का राष्ट्रपति बनने के लिए बधाई। मोदी ने आगे कहा, हमारे द्विपक्षीय संबंधों को आगे ले जाने के लिए मैं आपके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने वीबो पर अपना अकाउंट साल 2015 में चीन के अपने दौरे के समय बनाया था। इस साइट पर उनके 1,83,379 फॉलोअर्स हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS