ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
स्मृति ने तीखा हमला बोली- राहुल गांधी के सोच से ​हैरान हूं
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 4:51:12 PM
स्मृति ने तीखा हमला बोली- राहुल गांधी के सोच से ​हैरान हूं

 नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने एक ट्वीट को लेकर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर राहुल पर तीखा हमला बोला। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष ने वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट का हवाला देते हुए एक ट्वीट किया जिसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी भारत के प्रति नफरत देखकर मैं हैरान हूं।

 
राहुल ने रविवार का ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) का आतंक अब पूरी दुनिया में है। विश्व बैंक ने भी इसे दूसरा सबसे कठोर और मुश्किल टैक्स माना है। अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर भी शेयर की है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस ट्वीट के जवाब में स्मृति इरानी ने ट्वीट किया कि भारत के लिए उनकी  घृणा मुझे आश्चर्यचकित करती है। जब वर्ल्ड बैंक ने भारत में ईज ऑफ डूइंग बिजनस रैंकिंग में सुधार की बात कही तो उन्होंने उस रिपोर्ट को झुठला दिया। अब वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट के कुछ चुनिंदा हिस्सों को उठाकर वह भारत की प्रगति पर सवाल कर रहे हैं। 
 
केंद्रीय मंत्री ने एक अन्य ट्वीट किया कि  आदरणीय राहुल जी! अगर आप विश्व के सबसे लंबे राजतिलक समारोह से फारिग हो गए हों तो मेरा निवेदन है कि कुछ वक्त निकाल कर यह रिपोर्ट पढ़ें और अपना ज्ञान बढ़ाएं। बता दें कि 2014 में स्मृति ईरानी ने अमेठी से राहुल गोधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था हालांकि मोदी लहर के बावजूद वो हार गई थीं। जिसके बाद वह कांग्रेस अध्यक्ष पर लगातार हमलावर रहती हैं। कई मौकों पर राहुल  के बयानों पर जवाब भी वही देती नजर आती हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS