ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बीजेपी-आरएसएस की तरह कांग्रेस के कार्यकर्ता भी घर-घर जाएं: मल्लिकार्जुन खड़गे
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 2:48:45 PM
बीजेपी-आरएसएस की तरह कांग्रेस के कार्यकर्ता भी घर-घर जाएं: मल्लिकार्जुन खड़गे

नई दिल्ली। कांग्रेस के महाधिवेशन में लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की तरह वे भी कर्नाटक में घर-घर जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, 'आपके आशीर्वाद और सहयोग से हम एक बार फिर से कर्नाटक में सरकार बनाएंगे'। कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।  बीजेपी ने कांग्रेस के हाथ से सत्ता छीनने के लिए पूरी ताकत लगा रखी है।  इससे पहले कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की अगुवाई में बीजेपी की ही सरकार थी, लेकिन भ्रष्टाचार के मामलों में घिरी इस सरकार को हराकर कांग्रेस ने वहां पर सत्ता हासिल की थी। 

 
आपको बता दें कि कांग्रेस का आज दिल्ली में महाधिवेशन शुरू हुआ है। जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के ये अधिवेशन काफी अहम है। इसमें कई फैसले लिए जा सकते हैं।  जिसमें यूपीए की ताकत भी बढ़ाना है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS