ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
चंद्रबाबू ने लिखा शाह को पत्र, राजग के साथ आगे बढऩा निरर्थक
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 9:48:03 AM
चंद्रबाबू ने लिखा शाह को पत्र, राजग के साथ आगे बढऩा निरर्थक

अमरावती। तेदेपा अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें लगा कि राजग के साथ आगे बढऩा निरर्थक है क्योंकि केंद्र सरकार आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम, 2014 को अक्षरश लागू करने की अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी निभाने में असफल हो गई।
 
उन्होंने जिक्र किया कि राज्यसभा में दिए गए आश्वासन और अधिनियम के ज्यादातर महत्वपूर्ण प्रावधानों पर प्रक्रिया बहुत सुस्त, असंतोषजनक और निराशाजनक ढंग से चल रही थी। अपने चार पन्नों के पत्र में तेदेपा प्रमुख ने हालांकि भाजपा और अन्य पार्टियों ( वाईएसआर कांग्रेस और जनसेना) के बीच साठगांठ का जिक्र नहीं किया जिसके बारे में उन्होंने पार्टी पोलितब्यूरो सदस्यों और सांसद के साथ टेलिकॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया था।
 
उन्होंने कहा, आज हमारे राज्य में एक विश्वास तेजी से मजबूत हो रहा है कि भाजपा हमारे लोगों की आकांक्षाओं के प्रति संवेदनशील नहीं है। उन्होंने कहा,  हमें लगता है कि इसके भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार तत्कालीन प्रधानमंत्री द्वारा राज्यसभा में दिए गए आश्वासन और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम को अक्षरश लागू करने को इच्छुक नहीं है।
 
 
तेदेपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन में इस उम्मीद में शामिल हुई थी कि राज्य के साथ उचित व्यवहार किया जाएगा और लोगों को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा, गठबंधन में हमारे रहने से जब वह मकसद पूरा नहीं होता तो हमें लगता है कि इसे जारी रखना निरर्थक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS