राष्ट्रीय
टैक्सी चालक उपासना सिंह को ले गया सुनसान सड़क पर, फोन कर बुलाई पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 1:52:06 PM
टैक्सी चालक उपासना सिंह को ले गया सुनसान सड़क पर, फोन कर बुलाई पुलिस

 जीरकपुर  (गुरप्रीत)। बॉलीवुड एक्ट्रैस और मशहूर कॉमेडियन उपासना सिंह ने एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जीरकपुर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस हाईप्रोफाइल मामले में शिकायत मिलने के बाद एकदम हरकत में आई पुलिस ने टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर छानबीन की लेकिन शाम को उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

 
बॉलीवुड एक्ट्रैस उपासना सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह लांडरां में किसी शूटिंग के सिलसिले में यहां आई थीं। शुक्रवार से वह चंडीगढ़-अंबाला रोड पर एक होटल में ठहरी थीं। रविवार को वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरां गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर लौटना था। आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक गाड़ी को जानबूझकर पी.आर.-7 रिंग रोड पर ले गया। उस समय रात के करीब 10 बजे थे। सड़क सुनसान थी। 
 
टैक्सी चालक की हरकत से डरकर उन्होंने फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। वहां से पुलिस ने उपासना सिंह को अन्य कार से होटल के लिए रवाना किया और टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई।  वहीं, अगले दिन सोमवार को टैक्सी चालक विवेक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित में माफी मांगी। इसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली। उपासना सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर मुम्बई के लिए रवाना हो गईं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS