ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
खेल
राजद और राहुल का मंदिर समर्थन केवल दिखावा: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 1:18:55 PM
राजद और राहुल का मंदिर समर्थन केवल दिखावा: सुशील मोदी

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर राजद पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव भी यदि मंदिर बनवाना चाहते हैं, तो हम स्वागत करेंगे, लेकिन वह बताएं कि क्या उनके पिता लालू प्रसाद ने मंदिर-विरोध का पुराना राजनीतिक हठ छोड़ दिया है। 

 
सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने घोषणा की है कि न्यायालय के निर्णय के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होगा। उन्होंने कहा कि राजद का मंदिर समर्थन और राहुल गांधी का मंदिर पर्यटन दोनों दिखावा है।
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सभा का टिकट बांटते समय लालू प्रसाद को न कर्पूरी ठाकुर और जगजीवन राम का समुदाय याद आया, न किसान याद आया और न बिहार की कोई बेटी याद आई। गरीबों के मसीहा ने चंद हफ्ते पहले पार्टी में शामिल हुए एक कॉलेज संचालक धनवान को अल्पसंख्यक के नाम पर टिकट दे दिया।
 
सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लालू को अल्पसंख्यकों में बुनकर-दर्जी जैसी मेहनतकश जमात का कोई शख्स भी राज्यसभा टिकट के लायक नहीं लगा। कुली चपरासी बनवाने तक के लिए जमीन अपने नाम लिखवाने वाले लोग मुफ्त में कोई काम नहीं करते। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS