राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर किया हमला
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2018 2:59:26 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर किया हमला

पुडुचेरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां श्री अरबिंदो आश्रम का दौरा किया और इसके संस्थापक अध्यात्मिक गुरू श्री अरबिंदो को श्रद्धांजलि अर्पित की। चेन्नई से यहां आने के बाद मोदी आश्रम पहुंचे जहां अधिकारियों ने उनकी आगवानी की। यहां उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया।

 
जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने हमेशा विभिन्न धर्मों, संस्कृतियों के अस्तित्व और सम्मान को स्वीकृति दी है। मैं लंबे समय बाद पुडुचेरी आया हूं। यहां आकर मैं खुद को भाग्यशाली मान रहा हूं। उन्होंने कहा कि पुडुचेरी का विकास रुका हुआ है। कई वर्षों से यहां का विकास रुका हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि पुडुचेरी के पास सभी स्रोत और इच्छाशक्ति है लेकिन सही स्तर पर इसका विकास क्यों नहीं हो पाया? यह नंबर 1 क्यों नहीं है? क्या महिलाओं और युवाओं को आगे बढ़ने के मौके मिल रहे हैं? क्या यहां उद्योग फल-फूल रहे हैं? पुडुचेरी की सत्ता में रहने वाले दलों ने यहां के लोगों के साथ अन्याय किया है।
 
अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि कांग्रेस ने भारत में 48 साल तक शासन किया। हमें विचार करना होगा कि 48 साल में हमें क्या मिला. उन्होंने कहा कि देश पर एक परिवार ने लगभग 48 सालों तक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर राज किया. इस मई में हमारी सरकार 48 महीने पूरे करने जा रही है। आपको सोचना होगा कि उन 48 सालों की तुलना में आपने इन 48 महीनों में क्या पाया या खोया? यह केंद्र शासित प्रदेश है यानी यहां सबसे ज्यादा कांग्रेस ने ही शासन किया है।
 
जनसभा को संबाधित करने से पहले पीएम मोदी ने अरविंदो स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की और कुछ मिनट तक ध्यान में रहे. बाद में उन्होंने आश्रम द्वारा संचालित इंटरनेशनल स्कूल ऑफ एजुकेशन के बच्चों के साथ बातचीत की. यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उप राज्यपाल किरण बेदी और मुख्यमंत्री वी नारायणसामी सहित अन्य लोगों ने प्रधानमंत्री की आगवानी की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS