ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुंगेर
जदयू नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 12:39:48 PM
जदयू नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में अपराधियों ने दो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में एक जदयू नेता राकेश कुमार की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज रेल अस्‍पताल में चल रहा है। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। 

 
मिली जानकारी के अनुसार, रेल अस्‍पताल से लौट रहे जमालपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर पांच की वार्ड पार्षद नीतू कुमारी के भाई नंदन कुमार और जदयू के वार्ड अध्‍यक्ष राकेश कुमार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी की घटना में जहां नंदन कुमार की मौत हो गई। वहीं, राकेश कुमार गंभीर रुप से जख्‍मी हो गया। घायल का रेल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना पर मृतक के भाई ने पुलिस को बताया क‍ि एक जन प्रतिनिधि के रिश्‍तेदार ने बकाया पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी दी थी।
 
नंदन की हत्‍या के मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। हत्‍या के तार जेल से जुडे होने की आशंका जाहिर की जा रही है क्‍योंकि नंदन ने अपनी बहन को जमालपुर नगर परिषद के चेयरमैन चुनाव में अमित मंडल की मां पार्वती देवी के खिलाफ मैदान में उतारा था। अमित फ‍िलहाल मुंगेर मंडल कारा में बंद है।
पुलिस सभी बिंदुओं को ध्‍यान में रख कर मामले की जांच कर रही है। गोलीबारी की घटना के बाद ईस्‍ट कालोनी थाना क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्‍दील कर दिया गया। एएसपी हरिशंकर कमार के नेतृत्‍व में आधे दर्जन से अधिक थानाध्‍यक्ष पुलिस बल के साथ कैंप किए हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS