ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हरियाणा में अमित शाह के दौरे से भय का माहौलः नवीन जयहिंद
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2018 4:39:11 PM
हरियाणा में अमित शाह  के दौरे से भय का माहौलः नवीन जयहिंद

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से हरियाणा में भय का माहौल बना हुआ है। 

 
जयहिंद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार बार-बार इंटरनेट सेवाएं बंद कर, धारा 144 को लगा कर, अर्धसैनिक बलों को बुलाकर डर और तनाव पैदा कर रही है। 
 
उन्होंने कहा कि शाह की गुरुवार, 15 फरवरी को जींद में रैली को लेकर मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हरियाणा में आपातकाल जैसे हालात पैदा कर दिए है, सभी इमरजेंसी स्वास्थ्य सेवाएं, डॉक्टरों को, एम्बुलेंसों को जींद बुलाया जा रहा है जो कि सरासर गलत है। 
 
जयहिंद ने आरोप लगाया कि प्रदेश में पहले ही स्वास्थ्य सेवाएं सघन चिकिस्ता कक्ष यानी आईसीयू में हैं इसलिए डॉक्टरों के लिए ये सरकार का तुगलकी फरमान है। आप नेता ने तंज कसते हुए कहा कि शाह हरियाणा के बेरोजगारों को भी एक साल में पचास हजार रुपये का व्यवसाय 200 करोड़ रुपये का करने के टिप्स देकर जाएं। 
 
जयहिंद ने कहा कि शाह को प्रदेश के 20 लाख बेरोजगारों, लगातार शहीद हो रहे जवानों के परिवारों, गेस्ट टीचरों को, आशा वर्करों, मजदूरों, व्यापारियों, किसानो और बहू-बेटियों को जवाब देकर जाना चाहिए कि सरकार उनके लिए क्या कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS