ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बिहार के मुजाहिद को अंतिम सलामी देने उमड़ा जन सैलाब
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2018 2:34:32 PM
बिहार के मुजाहिद को अंतिम सलामी देने उमड़ा जन सैलाब

 भोजपुर । श्रीनगर नगर में आतंकवादियों से लोहा लेने के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन के जवान मोहम्मद मोजाहिद खान का पार्थिव शरीर बुधवार की सुबह जिले के पीरो नगर के वार्ड-14 स्थित उसके घर पहुंचा। शहीद को अंतिम सलामी देने के लिए पीरो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। शव यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए। इस दौरान 'जब तक सूरज चांद रहेगा, मुजाहिद तेरा नाम रहेगा...' के नारे से धरती-आसमां गूंज उठा। 

शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचते ही परिजन ताबूत से लिपट कर बिलख पड़े। पीरो के ऐतिहासिक पड़ाव मैदान में शहीद मो मोजाहिद के जनाजे की नमाज पढ़ी गयी, जिसमें हजारों लोग गवाह बने। शहीद के सम्मान में जगह-जगह तोरण द्वार बनाये गये थे। पीरो के दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बंद रखा और शव यात्रा में शामिल हुए। पीरो की सड़क शहीद की शव यात्रा में शामिल लोगों से पट गयी थी। सीआरपपीएफ के डीआईजी, कमांडेंट भूपेश यादव, भोजपुर के डीडीसी, एसपी, स्थानीय विधायक व जनप्रतिनिधि समेत जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी व पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS