ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
बिहार
अमार्यदित शिक्षक-शिक्षिकाओं के खिलाफ छात्रों ने की सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 7:28:40 PM
अमार्यदित शिक्षक-शिक्षिकाओं के खिलाफ छात्रों ने की सड़क जाम

बगहा, (हि.स.)। बगहा के मंगलपुर के राजकीय उत्क्रमित उच्च विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने शनिवार को सुबह गोरखपुर जाने वाली एनएच-28 बी सड़क को दो घंटे जाम कर दिया। बच्चों का कहना था कि विद्यालय में शिक्षक अमार्यदित हो गये हैं। पुरुष शिक्षक जहां छात्र-छात्राओं से पैर दबवाने के साथ तेल भी लगवाते हैं। वहीं महिला शिक्षक दो-दो महीने तक विद्यालय से फरार होने के साथ ,बच्चों को डांटने के जगह पर मारने के लिए चप्पल उठाती हैं।


इसकी शिकायत पतिलार स्थित सीएम से भी की गई थी,परन्तु पदाधिकारियों द्वारा कार्यवाही फिशर साबित हुई। इसलिए बाध्य होकर छात्रो को आज सड़क जाम करनी पड़ी है। वहीं जाम की खबर पाकर बगहा अनुमण्डल पदाधिकारी घनश्याम मीणा ने बगहा-2 अंचल पदाधिकारी श्री राम उरांव को भेजा।


पुलिस प्रशासन की तरफ से पठखौली ओपी प्रभारी, मुखिया, बगहा-2 के प्रखण्ड शिक्षा अधिकारी सुभाष बैठा वहां पहुंचे। सभी पदाधिकारियों के समझाने-बुझाने पर लड़कों ने जाम हटाया । फिर तत्पश्चात विद्यालय कमिटी की बैठक हुई और कमिटी की तरफ से यह शिकायत की गई कि विद्यालय से शिक्षिका अर्चना सुमन,आरती देवी,प्रेमा कुमारी मिश्र द्विजेशपति नाथ तिवारी का स्थानान्तरण अन्यत्र कर दिया जाय। बगहा- 2 के अंचल पदाधिकारी राम उरांव ने बताया है कि लड़कों की शिकायत की जांच कर आगे कार्यवायी की जा रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS