ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
खेल
रोहित का नाबाद दोहरा शतक, भारत ने श्रीलंका के सामने रखा 393 रनों का रखा लक्ष्य
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2017 3:45:33 PM
रोहित का नाबाद दोहरा शतक, भारत ने श्रीलंका के सामने रखा 393 रनों का रखा लक्ष्य

मोहाली, (हि.स.)। कप्तान रोहित शर्मा के तीसरे दोहरे शतक (नाबाद 208) की बदौलत भारत ने तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में श्रीलंका के सामने 393 रनों का लक्ष्य रखा है। 

 

इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। भारत को शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए इन दोनों ने 115 रनों की साझेदारी की। धवन 68 रन बनाकर पथराने की गेंद थिरिमाने को कैच देकर आउट हुए। इसके बाद श्रेयस अय्यर 88 रन बनाकर 328 के कुल स्कोर पर थिसारा परेरा की गेंद पर आउट हुए। रोहित के साथ अय्यर ने 213 रनों की साझेदारी की। 354 के स्कोर पर धोनी 7 रन बनाकर परेरा के दूसरे शिकार बने। 50वे ओवर की आखिरी गेंद पर 392 के कुल स्कोर पर हार्दिक पांड्या 8 रन बनाकर परेरा के तीसरे शिकार बने। इस तरह भारत ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 392 रन बनाए।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS