ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
राष्ट्रीय
गुजरात में पहले चरण के मतदान से भाजपा में उत्साह
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2017 1:58:42 PM
गुजरात में पहले चरण के मतदान से भाजपा में उत्साह

नई दिल्ली, (हि.स.)। गुजरात विधान सभा चुनाव के पहले चरण में हुए 68 प्रतिशत मतदान से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हौसले बुलंद हो गए हैं। पार्टी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है और उसका कहना है कि कांग्रेस को अब चुनाव परिणाम को लेकर किसी तरह का भ्रम नही पालना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने रविवार को कहा कि जिस तरह से गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया उससे ऐसा लगता है कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को तीन चौथाई बहुमत से जीत दिलाने का फैसला कर लिया है, इसके साथ ही गुजरात की जनता ने कांग्रेस को पहले चरण के मतदान में ही उसकी गलतियों की सजा देने का इरादा जता दिया है। राज्य की जनता मोदी के प्रति कांग्रेसी नेताओं की भाषा को कत्तई बर्दाश्त नही कर सकती है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले चरण का मतदान भाजपा के पक्ष में रहा है और मतदाताओं में सत्तारूढ़ दल के प्रति उत्साह साफ दिखा है।
इससे पूर्व, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पहले चरण के मतदान के तुरंत बाद ट्वीट कर कहा कि आज के मतदान के रुख को देखते हुए मैं यह पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी 150 से अधिक सीटों पर जीत के साथ गुजरात में एक बार फिर से लोक-कल्याणकारी सरकार बनाने जा रही है।




 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS