ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
गुजरात में पहले चरण के मतदान से भाजपा में उत्साह
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2017 1:58:42 PM
गुजरात में पहले चरण के मतदान से भाजपा में उत्साह

नई दिल्ली, (हि.स.)। गुजरात विधान सभा चुनाव के पहले चरण में हुए 68 प्रतिशत मतदान से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हौसले बुलंद हो गए हैं। पार्टी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है और उसका कहना है कि कांग्रेस को अब चुनाव परिणाम को लेकर किसी तरह का भ्रम नही पालना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने रविवार को कहा कि जिस तरह से गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया उससे ऐसा लगता है कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को तीन चौथाई बहुमत से जीत दिलाने का फैसला कर लिया है, इसके साथ ही गुजरात की जनता ने कांग्रेस को पहले चरण के मतदान में ही उसकी गलतियों की सजा देने का इरादा जता दिया है। राज्य की जनता मोदी के प्रति कांग्रेसी नेताओं की भाषा को कत्तई बर्दाश्त नही कर सकती है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले चरण का मतदान भाजपा के पक्ष में रहा है और मतदाताओं में सत्तारूढ़ दल के प्रति उत्साह साफ दिखा है।
इससे पूर्व, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पहले चरण के मतदान के तुरंत बाद ट्वीट कर कहा कि आज के मतदान के रुख को देखते हुए मैं यह पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी 150 से अधिक सीटों पर जीत के साथ गुजरात में एक बार फिर से लोक-कल्याणकारी सरकार बनाने जा रही है।




 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS