ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू ने कहा-मैं किसी से न डरने वाला और न झुकने वाला हूं, बीजेपी से सीधी लड़ाई लड़ूंगा
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 7:54:04 PM
लालू ने कहा-मैं किसी से न डरने वाला और न झुकने वाला हूं, बीजेपी से सीधी लड़ाई लड़ूंगा

पटना, (हि.स.)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डा.श्रीकृष्ण सिंह की 130वीं जयंती पर यहां कांग्रेसियों द्वारा आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कहा कि लालू किसी से डरने वाला नहीं हैं। लालू कभी झुकने वाला नहीं है। बीजेपी से सीधी लड़ाई लडूंगा। 

राजधानी के ज्ञान भवन में पूर्व केन्द्रीय मंत्री अखिलेश सिंह द्वारा आयोजित समारोह में लालू ने कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी फेल हो गया। इससे देश को भारी नुकसान हुआ है। 

लालू ने कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर कहा कि जब भी कोई नया अध्यक्ष बनता है तो तकरार होने लगती है। कांग्रेस को आंतरिक लड़ाई को दूर करने की जरूरत है। उन्होंने कांग्रेस को गुटबाजी से दूर रहने की नसीहत दी। इस समारोह में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकव कादरी ने बढ़चढ़ कर सहयोग दिया जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी का खेमा इससे न सिर्फ दूर रहा बल्कि विधान परिषद सदस्य दिलीप चौधरी और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता विनोद कुमार सिंह ने जमकर ताने कसे। उन्होंने कहा कि इस समारोह के लिए प्रदेश कांग्रेस ने जिस ढंग से अपनी पूरी ताकत लगा दी यह दुर्भाग्यपूर्ण है। भीड़ जुटाने लिए जिलाध्यक्षों पर दबाव डाला गया। समारोह में लालू प्रसाद को जिस तरह से महिमा मंडित किया गया, मानो पार्टी को उनके हवाले की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS