ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
विमल गुरुंग को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, एसआई की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 3:53:22 PM
विमल गुरुंग को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, एसआई की मौत

दार्जिलिंग, (हि.स)। गोरखा जनमुक्ति मोर्चा प्रमुख विमल गुरुंग की तलाश में शुक्रवार सुबह दार्जिलिंग के लिम्बुबस्ती में छापामारी करने गई पुलिस कर्मियों पर मोर्चा समर्थकों के हमले में एक एसआई की मौत हो गई जबकि तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के लिए सिक्किम भेजा गया है।

दार्जिलिंग पुलिस ने बताया कि गुरुवार को सिक्किम सीमांत स्थित लिम्बु बस्ती में मोर्चा प्रमुख के छिपे होने की खुफिया जानकारी के बाद शुक्रवार की सुबह दार्जिलिंग पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर विमल गुरुंग की तलाश शुरू कर दी। इस बीच गुरुंग की सुरक्षा में तैनात जीएलपी कर्मियों ने पुलिस बल पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया। हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए, जबकि एक एसआई अमिताभ मल्लिक की मौत हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल से भारी मात्रा में असलाह-बारूद के साथ सात एके-47 बरामद किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS