ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं पीएम मोदी
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 5:18:29 PM
अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं पीएम मोदी

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिसीय दौरे पर 22 और 23 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कई प्रोजेक्टस को लांच करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये हैं। गुरुवार को आज पीएम की सुरक्षा को लेकर एक समीक्षा बैठक भी की गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दो दिनों के दौरान पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के शिक्षा मित्रों से भी मुलाकात करेगे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री से शिक्षामित्रों का चार सदस्यीय दल मुलाकात करेगा। 

 
यह पहला अवसर होगा जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी इतने वक्त तक एक साथ रहेगे। कार्यक्रम के बारे में जारी सूचना की मानें तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाख 22 सितंबर को गोरखपुर से 12.45 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट जायेंगे। दोपहर 12.45 से 14.45 तक योगी आदित्यनाथ का वह समय प्रधानमंत्री के लिए रिजर्व रहेगा।
 
प्रधानमंत्री के आगमन के बाद योगी राज्य सरकार के सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे। प्रधानमंत्री के लंबे समय बाद अपने संसदीय क्षेत्र में आने से लोगों में काफी उत्साह है, वहीं कई शिक्षक संगठनों के विरोध करने की बात को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS