ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: अब भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते प्रधानमंत्री मोदी: राहुल गांधीहांगकांग ओपन टूर्नामेंट के पहले दौर में सिंधू की संघर्षपूर्ण जीत, प्रणीत बाहरसिंगापुर में प्रधानमंत्री मोदी ने लॉन्च किया ‘एपिक्स’, 23 देशों के जुड़ेंगे दो अरब लोगराफेल डील पर सुनवाई खत्म, उच्चतम न्यायालय ने फैसला रखा सुरक्षितसुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार दुबई में शाही परिवार से मिलेट्रंप ने व्हाइट हाउस में जलाया दीया, कहा- मोदी का करता हूं सम्मान'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहाररालोसपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा
राज्य
भाजपा के लोगों को बोरिया बिस्तर बांधने पड़ेंगे: पायलट
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 2:59:03 PM
भाजपा के लोगों को बोरिया बिस्तर बांधने पड़ेंगे: पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के नारे पर पलटवार करते हुए कहा है कि न कांग्रेस मुक्त और न विपक्ष मुक्त भारत बनेगा बल्कि भाजपा के लोगों को खुद अपने बोरिया बिस्तर बांधने पड़ेंगे।

 
सांझा विरासत बचाओं सम्मेलन में पायलट ने कहा कि जब से भाजपा केन्द्र में सत्ता में आई है कांग्रेस मुक्त भारत और विपक्ष मुक्त भारत की बात कह रही है लेकिन मैं इस मंच से कहना चाहता हूं कि भाजपा वालों को खुद अपने बोरिया बिस्तर बांध लेना चाहिए।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के लिए नहीं बल्कि पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने किसानों और युवाओं की समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में किसान गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे है और अस्सी किसान आत्महत्या कर चुके है। इसी तरह युवाओं के सामने रोजगार का संकट है। बेरोजगार को रोजगार देने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। बढ़ते अपराध से लोग डरे हुए है। इस सब के बावजूद भाजपा दुबारा सत्ता में आने के लिए मंथन कर रही है।
 
इस सम्मेलन में 15 प्रमुख विपक्षी दलों के नेता भाग ले रहे है। साझा विरासत बचाओं अभियान के संयोजक शरद यादव ने बताया कि सम्मेलन के जरिए विपक्ष की एक जुटता का संदेश दिया जायेगा। साथ ही राजनैतिक चुनौतियों पर चर्चा होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS