ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भाजपा के लोगों को बोरिया बिस्तर बांधने पड़ेंगे: पायलट
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 2:59:03 PM
भाजपा के लोगों को बोरिया बिस्तर बांधने पड़ेंगे: पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के नारे पर पलटवार करते हुए कहा है कि न कांग्रेस मुक्त और न विपक्ष मुक्त भारत बनेगा बल्कि भाजपा के लोगों को खुद अपने बोरिया बिस्तर बांधने पड़ेंगे।

 
सांझा विरासत बचाओं सम्मेलन में पायलट ने कहा कि जब से भाजपा केन्द्र में सत्ता में आई है कांग्रेस मुक्त भारत और विपक्ष मुक्त भारत की बात कह रही है लेकिन मैं इस मंच से कहना चाहता हूं कि भाजपा वालों को खुद अपने बोरिया बिस्तर बांध लेना चाहिए।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के लिए नहीं बल्कि पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने किसानों और युवाओं की समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में किसान गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे है और अस्सी किसान आत्महत्या कर चुके है। इसी तरह युवाओं के सामने रोजगार का संकट है। बेरोजगार को रोजगार देने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। बढ़ते अपराध से लोग डरे हुए है। इस सब के बावजूद भाजपा दुबारा सत्ता में आने के लिए मंथन कर रही है।
 
इस सम्मेलन में 15 प्रमुख विपक्षी दलों के नेता भाग ले रहे है। साझा विरासत बचाओं अभियान के संयोजक शरद यादव ने बताया कि सम्मेलन के जरिए विपक्ष की एक जुटता का संदेश दिया जायेगा। साथ ही राजनैतिक चुनौतियों पर चर्चा होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS