ब्रेकिंग न्यूज़
क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश नहीं हुए दाती महाराज, मिला और 2 दिन का समयबालू के बिहार से बाहर जाने पर पूर्णत: रोक लगेगी : सुशील मोदीबोकारो में भारी मात्रा में नकली शराब व होलोग्राम बरामदमुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया सुरक्षा का आश्वासन, आइएएस अधिकारी चर्चा के लिए तैयारआर्मी चीफ रावत शहीद औरंगजेब के परिवार से मिले, पिता बोले-बेटे की मौत का चाहिए बदलासबसे कम उम्र के लॉयंस क्लब ऑफ कोलकाता के अध्यक्ष बने ललपनिया के आनंद तिवारीभागलपुर में शरारती तत्वों ने न्यायिक अधिकारियों के चैंबर को बनाया निशाना, रिकॉर्ड जलायामेडिकल कॉलेज दाखिला मामला: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बिहार सरकार को फटकार
बिहार
गंगा नदी में एक ही परिवार की छह बच्चियों की डूबने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:14:52 PM
गंगा नदी में एक ही परिवार की छह बच्चियों की डूबने से मौत

पटना। बिहार के पटना जिले के मोकामा थाना इलाके के ताजपुर गांव के पास गुरुवार को गंगा नदी में एक ही परिवार के छह लोग डूब गए। इस हादसे छह बच्चियों के मरने की आशंका है। चार बच्चियों के शव अभी तक बाहर निकाले जा चुके है और बाकि शवों की तलाश की जा रही है।
अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी के अनुसार राजधानी पटना से करीब पचास किलोमीटर दूर मोकामा थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में गुरुवार सुबह जिउतिया पर्व के बाद गांव की कुछ महिलाएं गंगा स्नान करने गई थी। महिलाओं के साथ उनके घर की कुछ बच्चियां भी थी। स्नान के क्रम में एक बच्ची डूबने लगी जिसे बचाने की कोशिश में एक-एक कर छह बच्चियां डूब गई।
 
सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से चार शवों को निकाल लिया है जबकि अन्य लापता की तलाश की जा रही है। मृतकों की पहचान काजल कुमारी, मृदुला कुमारी, निक्की कुमारी और मौला कुमारी के रूप में की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS