ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: औद्योगिक विकास के क्षेत्र में खर्च होगा 304 करोड़- शाहनवाज
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2021 8:16:18 PM
समस्तीपुर: औद्योगिक विकास के क्षेत्र में  खर्च होगा 304 करोड़- शाहनवाज

समस्तीपुर कुमार उमेश बिहार के हर क्षेत्र में उधोग का विकास होगा। इसके लिए बिहार सरकार कृत संकल्पित है। बिहार के उधोग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि समस्तीपुर जिला में औद्योगिक विकास के क्षेत्रों में 304 करोड़ 38 लाख रुपए खर्च होगा। उद्योग विभाग के द्वारा इसकी मंजूरी दे दी गयी है। 

 
 
 
 
समस्तीपुर जिला अतिथि गृह में शुक्रवार को प्रेस वार्ता में उद्योग मंत्री ने कहा कि समस्तीपुर में उद्योग के क्षेत्र में विशेष कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ताजपुर के गौसपुर सरसौना में सीमेंट के कारखाने में 130.72 लाख खर्च किये जाएंगे।  154 करोड़ की लागत से इथनॉल के कारखाना खुलेगा। शहर के मगरदही में एक होटल और वाजिदपुर में कोल्ड स्टोरेज भी खोले जाएंगे। औरंगाबाद दरभंगा एनएच किनारे समस्तीपुर के ताजपुर के पास औद्योगिक केंद्र की स्थापना होगी। इसके लिये 200 एकड़ जमीन लिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS