ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों परभारतीय नौसेना के प्रमुख युद्धक पोतों की संचालन और युद्धक तैयारियों की नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने की समीक्षाताइवान को लगभग एक अरब 80 करोड़ डॉलर मूल्‍य की हथियार प्रणालियां बेचने को अमरीकी विदेश मंत्रालय ने दी मंजूरीबिरगंज के गहवा माई मन्दिर में शारदीय नवरात्र के सातवे रोज माता दुर्गा की निकली डोली"जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं", मास्क और सैनिटाइजर का हमेशा उपयोग करें : जिला निर्वाची पदाधिकारीनेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डर
बिहार
समस्तीपुर : घर में बैठे ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 10:02:29 AM
समस्तीपुर : घर में बैठे ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, मौत

 समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिला में बेखौफ अपराधियों ने घर के बरामदे में बैठे ठेकेदार रिंकू चौधरी को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे ठेकेदार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। मृतक की मां बिहार पुलिस में कार्यरत हैं, जबकि पिता नगर परिषद में कार्यरत थे। घटना समस्तीपुर शहर के पॉश इलाका काशीपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात लगभग 10 बजे ठेकेदार रिंकू चौधरी  अपने घर के बरामदे पर बैठे थे। 

 
 
 
 
इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ठेकेदार के घर पहुंच गया, जबतक ठेकेदार कुछ समझता तबतक अपराधियों ने स्वचालित हथियारों को निकाल गोलियों से छलनी कर दिया। ठेकेदार की हत्या करने के बाद सभी अपराधी फरार हो गया। इधर, गोलियां की आवाज सुन आसपास अफरातफरी मच गई। सभी लोग अपने घर मे छिप गए। अपराधियों के निकलते ही लोग बाहर निकले तबतक ठेकेदार रिंकु चौधरी की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस, मुफस्सिल पुलिस, सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। वही शव को जब्तकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। घटना का कारण तो पता नही चला है, लेकिन ठेकेदारी के विवाद में घटना होने की संभावना जतायी जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, आसपास के लोंगो की माने तो लगभग 20 से 25 राउंड गोली चलायी गयी थी। जिसके कारण ठेकेदार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS