ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के हरसिद्धि में गायघाट पुल पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर घायलमोतिहारी के बंजरिया में शराब छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने किया हमला ,दो चौकीदार सहित चार पुलिसकर्मी घायल, आठ हिरासत में"बिहारी कनेक्ट" लंदन में दिखाएगा देश प्रेमकेन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज जम्मू कश्मीर में ज़िला सुशासन सूचकांक की वर्चुअल माध्यम से शुरुआत कीदरभंगा में अयुर्विज्ञान संस्थान AIMS का निर्माण कार्य शुरू , 100 एमबीबीएस व 60 नर्सिंग बीएससी सीट की मंजूरीबिहार में बनेंगी शराब तस्करी मामलों के लिए 75 विशेष अदालतें, सारण जिले जहरीली शराब से 15 की मौत, थानाध्यक्ष निलंबितरामगढ़वा प्रखंड प्रमुख ने अपने कार्यालय का किया उद्घाटनप्रधानमंत्री 22 जनवरी को विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों से करेंगे बातचीत
मनोरंजन
नये जमाने पर केन्द्रित है संस्कृत गीत "जीवने तु भवतु संस्कृतम्"
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2021 9:18:43 PM
नये जमाने पर केन्द्रित है संस्कृत गीत

जितेन्द्र कुमार सिन्हा। पटना। प्रयागराज की जानी मानी गायिका शिल्पी सक्सेना  एवं संगीत निर्देशक गौरव श्रीवास्तव की संस्कृत गीत " जीवने तु भवतु संस्कृतम् "  जल्द ही रिलीज होगी।  इस गीत की अंतिम ऑडियो पूरी हो चुकी है और अब वीडियो पर काम किया जा रहा है संस्कृत गीत "जीवने तु भवतु संस्कृतम्" संस्कृतगंगा के यू-ट्यूब चैनल पर भी जल्द उपलब्ध होगा। पहले भी शिल्पी सक्सेना एवं गौरव श्रीवास्तव ने यू-ट्यूब संस्कृतगंगा के लिए "संस्कृतस्य गंगा प्रवहति" और "नमोस्तुते हे वीणा वादिनी" बना चुके है।





शिल्पी सक्सेना एवं गौरव श्रीवास्तव का कहना है कि "जीवने तु भवतु संस्कृतम्"  गीत पिछले गीतों से अलग है, क्योकि इसमें संगीत पूरी तरह से नए जमाने पर केन्द्रित है इसलिए 
लोगो को जरूर ज्यादा पसंद आयेगा।




उन्होंने कहा कि  गीत के माध्यम से हमारी  प्राचीनतम  भाषा संस्कृत के महत्त्व को समझाने की कोशिश की गयी है। इस गीत के लेखक बिहार के अमित झा है और इसके निर्माता सर्वज्ञभूषण (गुरु जी) है।   

सर्वज्ञभूषण (गुरु जी) संस्कृत के  विद्वान् है और बी० एच० यू० के गोल्ड मेडलिस्ट हैं वहीं गौरव श्रीवास्तव बिगेस्ट कंपोजर ऑफ इंडिया तथा खूबसूरत ज्वेल्स ऑफ इंडिया से सम्मानित है। गायिकी के मैदान में शिल्पी सक्सेना मशहूर  गायिका है।  परिवंश  फिल्म्स के बैनर तले शिल्पी सक्सेना की गीत साथियां लोगो की पहली पसंद बन चुका है और इससे पहले भी कई गीत उन्होंने जैसे दिलजानियाँ, झूमले, इबादत एवं  मरजावांगी, धूम मचा रहा है।
     

शिल्पी सक्सेना के इस एल्बम के बाद देशभक्ति गीत "चीर के हम रख देंगे" और अन्य कई एल्बम जैसे मतलबी, शनि पुराण आदि भी परिवंश फिल्म्स के बैनर तले रिलीज होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS