ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
मनोरंजन
अवार्ड विनिंग फ़िल्म मेकर हैदर काज़मी की फ़िल्म 'चुहिया' की शूटिंग 28 जनवरी से
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2021 8:47:38 PM
अवार्ड विनिंग फ़िल्म मेकर हैदर काज़मी की फ़िल्म 'चुहिया' की शूटिंग 28 जनवरी से

पटना। भारत में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों को उभारने वाले सब्जेक्ट्स के साथ अवार्ड विनिंग फ़िल्म मेकर्स हैदर काजमी एक फ़िल्म बना रहे हैं, जिसका नाम 'चुहिया' है। 120 मिनट के इस फ़िल्म की शूटिंग 28 जनवरी से शुरू होगी। शूटिंग बिहार के जहानाबाद पाली में की जायेगी। इसकी जानकारी खुद हैदर काजमी ने दी।





फ़िल्म को लेकर हैदर काजमी ने बताया कि फ़िल्म 'चुहिया' का निर्माण हैदर काजमी फिल्‍म्‍स के साथ एएससी डिजिटल प्रा. लि. प्रस्‍तुति में किया जा रहा है। फ़िल्म की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं, जो 'चुहिया' के किरदार में नज़र आएंगी। मैं खुद भी फ़िल्म के एक किरदार में हूं। जबकि पिपली लाइव में नत्था के किरदार से प्रसिद्ध हुए एक बेहतरीन अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी भी इस फ़िल्म में हैं। उनके अलावा  अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं। हमारी फ़िल्म बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ मुहिम को भी आत्मसात करती है। हम एक बेहतरीन फ़िल्म बना रहे हैं। ये भी इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में जायेगी। उसके बाद इसको हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।



उन्होंने बताया कि फ़िल्म 'चुहिया' के प्रोड्यूसर अनिस काजमी और डायरेक्‍टर हैदर काजमी हैं। फिल्‍म को को–प्रोड्यूस प्रीति राव कृष्‍णा ने किया है। फिल्‍म में म्‍यूजिक अमन के श्‍लोक का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। आपको बता दें कि हैदर काजमी की पिछली फिल्म 'जिहाद' थी, जिसे कांस समेत दर्जन भर फ़िल्म से ज्यादा फ़िल्म फेस्टिवल में विभिन्न कैटेगरी में अवार्ड मिल चुके हैं। इसके अलावा उन्‍होंने बैंडिट शकुंतला को भी डायरेक्‍ट किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS