ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
नेपाल
नेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2020 8:04:15 PM
नेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

रक्सौल। अनिल कुमार। नेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग संक्रमित पाए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ता,अधिकारिय़ों सहित अन्य लोगों मे हड़कंप मच गया है। पर्सा जिला मे शुक्रवार को 64 लोगो का रिपोर्ट पोजेटिव आया।जिसमे वीरगंज के मेयर् और सांसद भी शामिल है। इस प्रकार पर्सा जिला में विगत 17 रोज मे संक्रमितो की संख्या 318 पहूंच गयी है।जबकि मरने वाले लोगो की संख्या 13 पहूंच गयी है। 





वीरगंत सहित पुरे पर्सा जिला मे मरीजों की संख्या मे लगातार बृद्धी होने के कारण सरकार के निर्देश पर जिला मे अनिश्चित कालिन कर्फ्यू लगा दी गयी है।वावजूद इसके कोरोना वायरस का संक्रमण नियंत्रित होने के बजाए बढ़ता ही जारहा है। जिसको लेकर वीरगंजवासियों मे दहशत व्याप्त है। वही स्थानीय प्रशासन इसे नियंत्रित करने मे असक्षम दिख रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS