ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूर्वी चंपारण के एनएच 28 पर हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2022 11:06:00 PM
पूर्वी चंपारण के एनएच 28 पर हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण के एनएच 28 कुंवारी माई जाने वाली सड़क के मोड़ पर गुरुवार देर रात हार्डवेयर व्यवसायी नथुनी सह उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यवसाई को पेट में एक गोली लगी है। वे चिरैया थाना क्षेत्र के महुअवा गांव के निवासी थे। शहर में मुफस्सिल थाना के रूपडीह में डेरा बनाकर रहते थे।






एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि व्यवसायी की पत्नी अंजू देवी के बयान पर चिरैया के रमेश गुप्ता, लखौरा के संतोष गुप्ता व अज्ञात पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता हत्या का कारण है। व्यवसायी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।



गश्ती में निकली पुलिस ने बाइक देख सर्च किया तो लाश मिली
रात्रि गश्ती में निकले नाका दो के प्रभारी केके यादव ने बिजली पोल के समीप बाइक खड़ी देख गाड़ी रोकी तो देखा कि बिजली के खंभे के पास कोई बैठा है। पुलिस को आशंका हुई कि कोई शराब के नशे में है। पुलिस पहुंची तो देखा कि उसके पेट से खून निकल रहा है। उसे सदर अस्पातल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।



अंजू देवी ने पुलिस को बताया है कि उसके पति की अवधेश चौक पर हार्डवेयर की दुकान है। पहले चिरैया के मीरपुर में रमेश गुप्ता के साथ पार्टनरशिप में दुकान चलाते थे। रमेश बेईमानी करने लगा तो अवधेश चौक पर अलग दुकान शुरू कर दिये। रमेश गुप्ता ने भी अलग हार्डवेयर व्यवसाय शुरू कर दिया। उनके पति के व्यवसाय में घाटा लगे, रमेश कई सामान कम दाम पर बेचने लगा। वह दुश्मनी पाल मौके की तलाश में था। देर रात जब पति घर नहीं लौटे तो फोन पर कॉल की। नगर थाने की पुलिस ने फोन रिसीव कर पति को गोली मारने की जानकारी दी। वह परिवार के लोगों के साथ सदर अस्पताल पहुंची तो पति को मृत पाया। उनके पूरे शरीर पर मिट्टी लगा था। चार माह पूर्व भी उसके पति को आरोपितों ने बोलेरो से ठोकर मार दी थी। ठोकर मार जान मारने की कोशिश की थी लेकिन वे बच गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS