ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में कोरोना वायरस के कारण घर में ही अदा की गई ईद-उल- अजहा की नमाज
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2020 7:55:29 PM
रक्सौल में कोरोना वायरस के कारण घर में ही अदा की गई ईद-उल- अजहा की नमाज

रक्सौल। अनिल कुमार। सीमावर्ती शहर रक्सौल में ईद उल अजहा बहुत धूमधाम से मनाई गई ।सभी लोग एक दूसरे को बधाई देते हुए दिखे एवं एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई । समसुद्दीन आलम ने बताया कि इस साल कोरोनावायरस के वजह से ईद-उल-अजहा की नमाज सभी भाइयों ने घर से ही अदा की एवं घर के लोगों के साथ ही ईद- उल-अजहा का पर्व मनाया गया।  





आलम ने बताया कि हर साल हम सभी एक दूसरे को दावत देते थे एवं एक दूसरे के घर जा कर के उन्हें बधाई देते थे परंतु इस साल कोरोनावायरस के कहर के वजह से सभी लोग अपने घर पर घर के लोगों के साथ ही ईद उल अजहा का पर्व मना रहे हैं साथी साथ उन्होंने सभी रक्सौल वासियों को ईद उल अजहा की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी एवं अल्लाह ताला से दुआ की कि जल्द से जल्द कोरोनावायरस का कहर भारत समेत सभी पूरे विश्व से खत्म हो जाए एवं सभी लोगों की जिंदगी पहले की तरह सामान्य हो जाए।
 
 
 
 
 
 
ईद-उल-अजहा की बधाई देने वालों में निजामुद्दीन आलम, रमजान आलम, ग्यासुद्दीन आलम अलाउद्दीन आलम, सलाउद्दीन आलम, सलाउद्दीन आलम, इरशाद अहमद, परवेज आलम, नौशाद आलम, सोनू अहमद, जफर आलम, फिरोज अहमद, शाहरुख,  निसार अहमद, दिलदार अहमद, आसिफ, रेहान, यासीन, मासूम, साहिल, समीम, समीर, फ़ैज़ अहमद, मूसा आलम, इत्यादि ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS