ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: बंगरी नदी मे डूबे युवक का शव दूसरे दिन हुआ बरामद
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2020 9:46:49 PM
रक्सौल: बंगरी नदी मे डूबे युवक का शव दूसरे दिन हुआ बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। दो रोज के अथक प्रयास के बाद आखिरकार हरदिया गांव के बंगरी नदी मे डूबे स्थानीय निवासी 28 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया का शव शुक्रवार को 3.45 बजे बरामद हुआ। नदी में एनडीआरएफ की टीम द्वारा दो वोट से सुबह 11 बजे से ही तलाश शुरु की गयी और काफी अथक प्रयास के बाद डूबे हुए युवक का शव बरामद किया गया। डुबे हुए स्थान से 800 मिटर आगे श्रीरामपुर हरदिया के बीच से बरामद हुआ शव। इसकी जानकारी देते हुए सीओ बिजय कुमार ने बताया कि मृतक के शव को  पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 





मृतक के परिजनो को चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा। इसकी अग्रतर कार्यवाही सीओ विजय कुमार व इंस्पेक्टर अभय कुमार द्वारा किया जा रहा है। उधर घटना के बाद स्थानीय विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह व राजद के पूर्व प्रत्याशी सुरेश यादव भी पहुँच परिजनों को सांत्वना दिए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने पिता का इकलौता चिराग था। उधर पूरे गाँव में भी शोक का लहर व्याप्त है। मौके एस आई सुरज पासवान,समाजिक कार्यकर्ता शंभु चौरसिया,लक्ष्मन चौरसिया सहित सैकड़ो लोग घटनास्थल पर मौजूद थे। बता दें कि गुरुवार को तटबंध बांधने के दौरान हरदिया कोठी निवासी लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया पैर फिसलने पर नदी मे गिर कर डूब गया। जिसका शव एनडीआरएफ की टीम के द्वारा दो दिनों के तलाश के बाद बरामद किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS