ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के कोटवा में सरेह में दो लोगों को घायल करने के बाद तेंदुआ घुसा एक घर में, घरवालों ने छत पर ली शरण, वाल्मीकिनगर से आ रही रेस्क्यू टीमपटना के युवाओं में प्रतिभा भरपूर : ईशान किशनरक्सौल: छापेमारी कर चावल बजार से 119 बोरा अवैध उर्वरक बरामद, दुकान सील, दुकानदार गिरफ्ताररक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनी
बिहार
रक्सौल में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कई स्थानों को किया गया सील
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2020 9:54:13 PM
रक्सौल में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कई स्थानों को किया गया सील

रक्सौल अनिल कुमार। कई कोरोना पोजेटिव मिलने के बाद  प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र द्वारा शहर के चार स्थानों को कन्टेन्मेन्ट जोन घोषित कर रविवार को नगर परिषद कर्मियों के सहयोग बाँस बल्ला लगाकर सील किया गया। शहर के वार्ड नंबर 12 पुराना एक्सचेंज रोड में दस, वार्ड नंबर 20 मौजे मुहल्ला में 1,वार्ड नंबर 16 ब्लॉक रोड में 1 और हरैया मे 1 कोरोना पॉजेटिव मरिज मिलने के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के द्वारा निर्धारित स्थानों को नगर परिषद के कर्मियों ने बांस बल्ला लगा कर सील किया गया।

 
 
 
 प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र द्वारा जारी पत्र में निर्धारित स्थान के मुताबिक वार्ड नंबर 12 मे शिवपुजन प्रसाद के घर से सतेन्द्र प्रसाद के घर होते हुए  रामजी चौक तक शिवकुमार अग्रवाल के घर तक सड़क के दोनो तरफ बांस बल्ला लगाकर सील किया गया। पुराना पोखरा,रामजानकी मंदिर होते हुए बैंक रोड तक सील किया गया। 
 
 
 
हरैया मे रामबिनय यादव के घर से अशर्फी यादव के घर तक। हरैया थाना परिसर। बाईपास से बाबु टोला चौराहा तक। वार्ड नंबर 16 मे राजकिशोर प्रसाद के घर से किसुनदेव यादव के घर तक। प्रखंड कार्यालय गेट से रवी टेन्ट हाउस तक। वार्ड नंबर 20 में शंकर गुप्ता के घर से लेकर विजय प्रसाद के घर तक।मेला टोला से लेकर पंचमुखी हनुमान मंदिर होते हुए फलमंडी तक सील किया गया। नगर सभापति उषा देवी के निर्देश पर सफाई निरीक्षक रामनरेश प्रसाद सहित नप कर्मियो के सहयोग से सभी कन्टेन्मेन्ट जोन को बांस बल्ला से घेर कर सील किया गया।बाँस बल्ला से घिरने के बाद शहर के इन वार्ड सहित ग्रामीण इलाके के लोगो मे दहशत व्याप्त है।लोग घर से निकलना बंद कर दिए है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS