ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल पुलिस ने एक भारतीय नागरिक को कई देशों के विदेशी रूपयो के साथ किया गिरफ्ताररक्सौल में गणेश महोत्सव के अवसर पर भव्य कलश यात्रा का आयोजनभारत-नेपाल सीमा पर एक संदिग्ध बगलादेशी गिरफ्तारमोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 17 से शुरू होगी पीएम विश्वकर्मा सम्मान योजना, 140 जातियों को मिलेगा लाभमोतिहारी: ईस्ट चंपारण लायंस ने ब्लड डोनेशन कैंप का किया आयोजनविश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्चयूजीसी ने कहा- डिग्री व प्रोविजनल प्रमाणपत्रों पर आधार नम्बर छापने की अनुमति नहींविकास वैभव और चिराग पासवान को मानव अधिकार रक्षक की महिला टीम ने बांधी राखी
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर पर
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2022 10:57:43 PM
प्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर पर

दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दो दिन के लिए गुजरात दौर पर जायेंगे। श्री मोदी सूरत में कल दिन में 11 बजे तीन हजार 400 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री भावनगर में पांच हजार दो सौ करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्‍यास और लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम सात बजे 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे। श्री मोदी कल रात अहमदाबाद में नवरात्रि महोत्सव में भाग लेंगे।

 
 
 
 
 
प्रधानमंत्री शुक्रवार सवेरे गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस को गांधीनगर स्टेशन से रवाना करेंगे। श्री मोदी इस गाड़ी में गांधीनगर से कालूपुर रेलवे स्टेशन तक यात्रा भी करेंगे। प्रधानमंत्री दिन में अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना का शुभारंभ करेंगे और कालूपुर स्टेशन से दूरदर्शन केंद्र मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो की सवारी करेंगे।
 
 
 
 
 
प्रधानमंत्री अहमदाबाद में अहमदाबाद शिक्षा समिति में एक सार्वजनिक समारोह में अहमदाबाद मेट्रो परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम को 45 मिनट पर प्रधानमंत्री अंबाजी में सात हजार दो सौ करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। श्री मोदी अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और गब्बर तीर्थ में महाआरती में शामिल होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS