ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
राष्ट्रीय
पूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2020 5:04:46 PM
पूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

नई दिल्ली देशवाणी स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्रालय ने पूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि की है, जिसमें 519 भारतीय और 43 विदेशी नागरिक हैं। मंत्रालय ने 41 मरीजों के स्‍वस्‍थ्‍य होने और पूरे देश में नौ लोगों की मौत की पुष्टि की है। भारतीय चिकित्‍सा परिषद ने 22 हजार छह सौ से अधिक नमूनों में से 21 हजार 804 की जांच की है। 

 
 
 
महाराष्‍ट्र में कोविड-19 संक्रमितों की संख्‍या में बढोतरी के बीच एक दम्‍पत्ति को दो सप्‍ताह अस्‍पताल में रखने के बाद छुट्टी दे दी गई है। दम्‍पत्ति को 9 मार्च को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, महाराष्‍ट्र में गुडी पडवा का पर्व मनाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS