ब्रेकिंग न्यूज़
केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने शिलांग में पूर्वोत्तर परिषद (एनईसी) की 69 वीं बैठक की अध्यक्षता कीझारखंड: जामताड़ा में अवैध खनन की शिकायत पर पहुंची छापामार टीम पर कोयला माफियाओं ने किया हमला, कई सुरक्षाकर्मी घायलदुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की नजर अब टेलीकॉम इंडस्ट्री पररक्सौल में सशस्त्र सीमा बल ने नागरिक कल्याण कार्यकम का किया आयोजनसड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत रक्सौल में निकली जागरूकता रैलीआज नई दिल्ली में सरकार और किसान संगठनों के बीच हुई ग्‍यारहवें दौर की बैठकदेश में एविएन फ्लू की स्थितिकेन्‍द्रीय शिक्षा मंत्री ने केन्‍द्रीय विद्यालय बेतिया और केन्‍द्रीय विद्यालय नम्‍बर 4 कोरबा के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन किया
राष्ट्रीय
पूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2020 5:04:46 PM
पूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

नई दिल्ली देशवाणी स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्रालय ने पूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि की है, जिसमें 519 भारतीय और 43 विदेशी नागरिक हैं। मंत्रालय ने 41 मरीजों के स्‍वस्‍थ्‍य होने और पूरे देश में नौ लोगों की मौत की पुष्टि की है। भारतीय चिकित्‍सा परिषद ने 22 हजार छह सौ से अधिक नमूनों में से 21 हजार 804 की जांच की है। 

 
 
 
महाराष्‍ट्र में कोविड-19 संक्रमितों की संख्‍या में बढोतरी के बीच एक दम्‍पत्ति को दो सप्‍ताह अस्‍पताल में रखने के बाद छुट्टी दे दी गई है। दम्‍पत्ति को 9 मार्च को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, महाराष्‍ट्र में गुडी पडवा का पर्व मनाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS