ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड: पलामू में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, एक अन्य घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2021 9:29:53 PM
झारखंड: पलामू में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, एक अन्य घायल

रांची। पलामू जिले के पांकी बाजार में सोमवार की देर शाम में जीतू गुप्ता नामक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों की गोलीबारी में मो. शफीक नामक एक अन्य व्यक्ति पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बाजार में सरेशाम गोलियां चलने से भगदड़ मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।




बताया जाता है कि जीतू गुप्ता और मो. शफीक ठाकुरबाड़ी के पास एक दुकान पर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान वहां मोटरसाइकिल से पहुंचे दो अपराधियों ने उन्हें लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी में जीतू गुप्ता को दो जबकि शफीक को एक गोली लगने की बात शुरुआती जांच में सामने आई। पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को पांकी सीएचसी पहुंचाया। वहां प्रारंभिक इलाज के बाद दोनों को मेदिनीनगर स्थित एमआरएमसीएच भेज दिया गया जहां जीतू गुप्ता की मौत हो गई।



 
 
 स्थानीय कारोबारियों ने बताया कि पांकी बाजार में इस तरह की यह पहली घटना है। पांकी थाना के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए घटना के 10 मिनट के अंदर ही मेदिनीनगर भेज दिया गया था। अपराधियों की पहचान अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस उनका सुराग लगाने में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS