ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड: चाईबासा में जिला परिषद सदस्य के छोटे भाई की हत्या, आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2021 9:31:06 PM
झारखंड: चाईबासा में जिला परिषद सदस्य के छोटे भाई की हत्या, आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

रांची/चाईबासा थाना क्षेत्र स्थित उली राजा बासा गांव में मंगलवार की शाम जिला परिषद सदस्य सानगी बानरा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी गांव का ही था। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को भागते हुए पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सूचना के बाद पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

 
 
 
 
 
मृतक की पहचान सिदिउ बानरा के रूप में की गई। आरोपी सान्गी दास उर्फ लंबू ने सिदिउ बानरा की हत्या क्यों की, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका। शाम को सिदिउ बानरा गुदड़ी बाजार पहुंचा था। इसी दौरान सान्गी दास भी वहां पहुंचा और सिदिउ बानरा की गोली मार हत्या कर दी। इसके बाद सान्गी दास वहां से भागने लगा। पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से बचाया और गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गई। पर रास्ते में ही सान्गी दास ने दम तोड़ दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS