ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
झारखंड
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा-केंद्र सरकार किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश कर रहा है
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2020 9:12:24 PM
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा-केंद्र सरकार किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश कर रहा है

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में सभी अवैध मानिंग बंद हैं, जो छिटपुट चल रहे थे, उन्हें भी बंद करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार से बाहर रहने पर भी गलत कामों का विरोध किया था, अब कोई भी ऐसा काम नहीं होने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री यहां झामुमो के पूर्व अध्यक्ष निर्मल महतो की 70वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। 




मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश कर रहा है। ठंड से अन्नदाता मर रहे हैं, पर प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तैयार नहीं है। हेमंत सोरेन ने कहा कि 29 दिसंबर को सरकार के एक साल के कार्यकाल पूरा होने पर लेखा-जोखा पेश किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS