ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
झारखंड
झारखंड: आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2020 8:55:32 PM
झारखंड: आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार

रमकंडा। थाना क्षेत्र की एक आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर रविवार को जेल भेज दिया है। उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी शनिवार देर शाम दुर्जन गांव से की गई थी। पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में आरोपियों ने घटना में अपनी अंतर्लिप्तता स्वीकार की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपियों ने महिला के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।





घटना के दौरान विरोध कर रही पीड़िता के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता की शिकायत पर प्रभारी थाना प्रभारी हितनारायण महतो के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक मनोज रवि, विनोद राम व उनका सहयोगी युवक रिंटू राम को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी हितनारायण ने बताया कि नौ दिसंबर की रात पीड़िता घर में थी। उस रात उसके पति अपने बच्चों के साथ एक शादी समारोह में गया हुआ था। उसी दौरान तीनों आरोपियों ने घर का दरवाजा बंद होने की वजह से छप्पर तोड़कर उसके घर में घुस गए। उक्त तीनों आरोपियों में से दो युवक मनोज व विनोद ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि तीसरा रिंटू राम घर से बाहर निकल गया। उस दौरान महिला ने उनका विरोध किया तो उन्होंने महिला के साथ मारपीट की।





उस दौरान पीड़िता के सिर पर चोट लगी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच कराने और 164 का बयान दर्ज कराने के लिए भेजा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद आरोपियों ने उसे घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता जब बेहोश हो गई तो उक्त आरोपी वहां से भाग गए। उधर घटना के दो दिन बाद पीड़िता के पति के घर लौटने पर पूरे मामले की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता थाना पहुंच शनिवार को शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS