ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
झारखंड
झारखंड: शादी में हुई फायरिंग से रांची के भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2020 8:56:37 PM
झारखंड: शादी में हुई फायरिंग से रांची के भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह की मौत

रांची। रांची के भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह की मौत गढ़वा जिला के भवनाथपुर में गोली लगने से हो गई है। जानकारी के अनुसार, अरविंद वहां एक शादी में शरीक होने गए थे। भवनाथपुर थाना अंतर्गत अनुराज होटल में बारात ठहरी थी। वहीं पर संगीत का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें किसी ने फायरिंग कर दी। गोली मृतक के जांघ में लगी, जिसके बाद उसके साथी आनन-फानन में अस्पताल ले गए, पर अस्पताल पहुंचने पर उनकी मृत्यु होने जाने के कारण शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल प्रशासन से पुलिस को सूचना दी, इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची है।





मिली जानकारी के अनुसार अरविंद की गिनती रांची में भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदारों में होती है। अरविंद नामी मजदूर नेता भागवत सिंह के बेटे हैं। पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के निमाचक में अरविंद सिंह का ससुराल है। वे पूर्व विधायक संकेटेश्वर सिंह के दामाद थे। अरविंद सिंह ने झारखंड के तीन दर्जन से अधिक थानों के भवन का निर्माण करवाया है, जबकि रांची में उनके कई शोरूम हैं। वे मूल रूप से औरंगाबाद के दाउदनगर गोड़तारा के रहने वाले थे। अरविंद सिंह औरंगाबाद से भवनाथपुर बारात में शामिल होने गए थे। भवनाथपुर में नीलू गेस्ट हाउस में नृत्य कार्यक्रम के दौरान गोली चली। गोली उनके जांघ में लगी। इधर, खबर मिली है कि अरविंद सिंह की गाड़ी उनके रांची स्थित घर पर किसी ने पार्क कर दी, जबकि एक और गाड़ी ससुराल में किसी ने पार्क की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS