ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर लालू ने जताया दुख, ट्वीट कर कहा- ये आपने क्या किया, इतनी दूर चले गए
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2020 1:47:27 PM
रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर लालू ने जताया दुख, ट्वीट कर कहा- ये आपने क्या किया, इतनी दूर चले गए

रांची। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में 74 साल की उम्र में निधन हो गया। कुछ दिनों पहले ही उन्हें तबीयत खराब होने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। वे आईसीयू में थे, सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।  
 
रघुवंश प्रसाद सिंह ने निधन पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दुख जताया है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लिया 'प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया? मैनें परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे है. लेकिन आप इतनी दूर चले गए. नि:शब्द हूं. दुःखी हूं. बहुत याद आएंगे'।
 
बता दें कि रघुवंश प्रसाद को लालू यादव का संकटमोचक कहा जाता है। जब भी लालू किसी संकट में फंसे तो रघुवंश प्रसाद उनके साथ हमेशा खड़े रहे। तीन दिन पहले ही रघुवंश प्रसाद यादव ने अस्पताल से चिट्टी लिखकर इस्तीफा दे दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS