ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
लोक जनशक्ति पार्टी झारखंड में 50 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव: चिराग पासवान
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 2:43:07 PM
लोक जनशक्ति पार्टी झारखंड में 50 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव: चिराग पासवान

देवघर। लोकजन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने झारखण्ड विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा लोजपा 50 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत जल्द पार्टी के द्वारा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी जाएंगी।

 
देवघर स्थित एक होटल के सभागार में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि हमलोग चाहते थे कि हमारा गठबंधन जिस प्रकार बिहार में है, उसी के अनुरूप लोक जनशक्ति पार्टी झारखण्ड में भी अपने सहयोगी दल के साथ चुनाव लड़े। इसके लिए हमलोगों ने झारखण्ड की उन छह सीटों की मांग की थी, जिसमें भारतीय जनता पार्टी काफी कमजोर थी या फिर पिछले चुनाव में उनका प्रदर्शन खराब रहा था। इसको लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से भी बातचीत चल रही थी। पर समय रहते उनलोगों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गयी है और लोक जनशक्ति पार्टी ने निर्णय लिया है कि झारखण्ड के कम से कम 50 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।
 
बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में मतभेद पैदा हो गया। जहां एक तरफ लोजपा ने अलग से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है वहीं आजसू ने भी भाजपा के खिलाफ अपने उम्मीदवार खड़े कर दिए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS