ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
झारखंड
टीएसपीसी उग्रवादियों ने छह गाड़ियों में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 5:06:31 PM
टीएसपीसी उग्रवादियों ने छह गाड़ियों में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत का माहौल

हजारीबाग। कटकमसांडी रेलवे साइडिंग पर टीएसपीसी उग्रवादी संगठन ने साेमवार की रात जमकर उत्पात मचाया। रेलवे साइडिंग पर कोयला डंप करने वाली एक कंपनी के खड़े तीन पेलोडर व तीन हाइवा में उग्रवादियों ने आग लगा दी और हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। 
 
पुलिस के अनुसार यहां अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ट्रांसपोर्टिंग कर कोयला डंप करती है। बीती रात 15 की संख्या में हथियार बंद उग्रवादी मौके पर पहुंचे और सबसे पहले गार्ड को बंधक बना लिया। गार्ड शिव प्रसाद पासवान ने बताया कि उग्रवादियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसकी पिटाई भी की। इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों को पीटा।
 
उग्रवादी अपने साथ डीजल लेकर आए थे और उसे कंपनी के तीन पेलोडर व तीन हाइवा में छिड़क कर आग लगा दिया। साथ ही गार्ड को एक हस्तलिखित पर्चा थमाया और कहा कि इसे अपने मालिक को दे देना। पर्चा में लिखा हुआ है कि टीएसपीसी संगठन द्वारा सूचित किया गया था कि बिना आदेश के कोयला डंपिंग का कार्य करना बंद करें। नहीं तो फौजी कार्रवाई की जाएगी। हाइवा ड्राइवर को भी सूचित किया गया था कि नहीं मानने पर गाड़ी जलाई जाएगी। नहीं तो मार दिए जाओगे। इसका दंड भोगी साइडिंग मालिक ही होगा। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS