ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
टीएसपीसी उग्रवादियों ने छह गाड़ियों में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 5:06:31 PM
टीएसपीसी उग्रवादियों ने छह गाड़ियों में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत का माहौल

हजारीबाग। कटकमसांडी रेलवे साइडिंग पर टीएसपीसी उग्रवादी संगठन ने साेमवार की रात जमकर उत्पात मचाया। रेलवे साइडिंग पर कोयला डंप करने वाली एक कंपनी के खड़े तीन पेलोडर व तीन हाइवा में उग्रवादियों ने आग लगा दी और हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। 
 
पुलिस के अनुसार यहां अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ट्रांसपोर्टिंग कर कोयला डंप करती है। बीती रात 15 की संख्या में हथियार बंद उग्रवादी मौके पर पहुंचे और सबसे पहले गार्ड को बंधक बना लिया। गार्ड शिव प्रसाद पासवान ने बताया कि उग्रवादियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसकी पिटाई भी की। इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों को पीटा।
 
उग्रवादी अपने साथ डीजल लेकर आए थे और उसे कंपनी के तीन पेलोडर व तीन हाइवा में छिड़क कर आग लगा दिया। साथ ही गार्ड को एक हस्तलिखित पर्चा थमाया और कहा कि इसे अपने मालिक को दे देना। पर्चा में लिखा हुआ है कि टीएसपीसी संगठन द्वारा सूचित किया गया था कि बिना आदेश के कोयला डंपिंग का कार्य करना बंद करें। नहीं तो फौजी कार्रवाई की जाएगी। हाइवा ड्राइवर को भी सूचित किया गया था कि नहीं मानने पर गाड़ी जलाई जाएगी। नहीं तो मार दिए जाओगे। इसका दंड भोगी साइडिंग मालिक ही होगा। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS